प्रधानमंत्री की पत्नी यशोदाबेन ने कहा विश्वस्तरीय नेता बनने की क्षमता हैं मोदी में,फिर PM को लेकर किया यह खुलासा

प्रधानमंत्री की पत्नी यशोदाबेन ने कहा विश्वस्तरीय नेता बनने की क्षमता हैं मोदी में,फिर PM को लेकर किया यह खुलासा




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वस्तरीय नेता बनने की क्षमता है। करोड़ों देशवासियों की शुभकामनाएं उनके साथ है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी यशोदाबेन ने शहर के कृषि उपज मंडी में आयोजित राठौर समाज के सामूहिक विवाह समारोह मेंं मुख्यअतिथि की आंसिंदगी से कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक चौं. मुकेशसिंह ने की। यशोदाबेन ने 10 मिनट तक गुजराती में अपना उद्बोधन दिया। उसके बाद उन्होंने हिंदी में कहा कि राजनीति से मेरा कोई वास्ता नहीं है लेकिन सामाजिक कार्यों में आगे भी आती रहूंगी।

 

भिण्ड के लोगों का अपारस्नेह पाकर अभिभूत हैं। साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सिंह ने कहा कि राठौर समाज स्वाभिमानी हैं,उद्यमी तथा उत्साही भी। इनसेे अन्य जातियों को सबक लेना चाहिए।
समारोह में २५ जोड़ों के विवाह मंत्रोच्चार के बीच विधिविधान से कराए गए।




 

सभी जोड़ों को करीब एक लाख का घर-गृहस्थी का सामान भी दिया गया। कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में राकेश राठौर विधायक सीतापुर,पूर्व विधायक शिवपुरी माखनलाल राठौर,मंडी अध्यक्ष अबाह साधूसिंह राठौर, मेहगंाव अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया,पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष केशवसिंह भदौरिया,डॉ.राजकुमारसिंह कुशवाह, समिति के अध्यक्ष रामसिया राठौर,नरेश राठौर,अरविंद राठौर, बृजमोहन राठौर,लटूरी राठौर, राजवीरसिंह राठौर, पिंटू राठौर आदि उपस्थित रहे।

 

मंच का संचालन सुभाष राठौर ने किया। वरिष्ठ पार्षद रामाजी रामा का श्रीफल, शॉलभेंटकर सम्मानित किया गया। वहीं नप अध्यक्षा ममता भदौरिया ने सर्किट हाउस पहुंचकर प्रधानमंत्री की पत्नी यशोदाबेन से मुलाकात की तथा उनसे आर्शीवाद लिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा की अन्य नेत्रियंा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।