केन्द्रीय मंत्री गिरिराज के बयान से मचा हडकम्प, मुस्लिम हैरान ऐसा कैसे?

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज के बयान से मचा हडकम्प, मुस्लिम हैरान ऐसा कैसे?




केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते हुए दिख रहे हैं. जोधपुर प्रवास पर आए मंत्री गिरिराज सिंह ने राम मंदिर विवाद पर बोलते हुए कहा की भारत में रहने वाले मुस्लिम बाबर की नहीं बल्कि राम की औलाद हैं. राम मंदिर तो भारत में ही बनेगा.

 

उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाइयों को इसमें सहयोग देना चाहिए क्योंकि उनके व हिंदू के पूर्वज एक हैं और दोनों को मिलकर पूर्वज के मंदिर बनाने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने मंदिर नहीं बनाने की पैरवी करने वालों पर तंज कसते हुए कहा की करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक भगवान राम का मंदिर भारत में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा.




 

इसके साथ ही उन्होंने पदमावती फिल्म के विवाद पर भी बोलते हुए कहा की फिल्मकार बार-बार हिंदू समुदाय को ही क्यों निशाना बनाते हैं. आखिर करोड़ों लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए पदमावती के शौर्य से खिलवाड़ क्यों किया जा रहा है. क्या किसी में हिम्मत है कि अन्य समुदाय पर ऐसी विवाद वाली फिल्म बना सके. हिंदू उदार है इसलिए हर कोई हमेशा इसको ही टारगेट करता है.

 

 

आपको बता दें कि वैसे यह पहली बार नहीं है जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ऐसा बयान दिया हो. वह हमेशा ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि इस तरह की बयानबाजी को लेकर पीएम मोदी भी कई बार फटकार लगा चुके हैं. इसके बावजूद भी बयानबाजी लगातार जारी है.