बीजेपी ने अब नई जंग शुरू कर दी है, कांग्रेस दबाव में !

बीजेपी ने अब नई जंग शुरू कर दी है, कांग्रेस दबाव में !




गुजरात में चुनाव को लेकर गरमा गर्मी का माहौल है। बीजेपी ने एक वीडियो पोस्ट करके कहा था कि राहुल गुजरात की जनता से झूठ बोल रहे हैं। वो झूठे आरोप लगा रहे हैं। केवल इतना ही नहीं एक वीडियो पोस्ट करके कहा गया कि राहुल की रैलियों में लोग आते ही नहीं है। राहुल खाली मैदानों में रैलियां कर रहे हैं। बीजेपी की तरफ से ये भी कहा गया है कि राहुल की फ्लॉप होती रैलियों के कारण कांग्रेस के ज्यादातर नेता मैदान छोड़ चुके हैं केवल राहुल डटे हुए हैं।

 

 

बीजेपी की कोशिश ये है कि वो गुजरात में जीत हासिल करके मोदी लहर को सुनामी में बदल दे साथ ही गुजरात में जीत से 2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ताकत और बढ़ जाएगी। राहुल गांधी ने कांग्रेस की तरफ से मोर्चा संभाल रखा है। जिन पर बीजेपी लगातार हमले कर रही है।




 

सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी ने अब नई जंग शुरू कर दी है।राहुल ने गुजरात में आक्रामक प्रचार किया है। वो राज्य में डेरा डाले हुए हैं। लगातार राज्य के नेताओं के संपर्क में हैं। रैलियां कर रहे हैं, इसी को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर बीजेपी की टीम ने राहुल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 

 

गुजरात का चुनाव देश के लिए एक महत्वपूर्ण घटना साबित होने वाला है। देश की दो बड़ी सियासी पार्टियों के बीच जंग का नतीजा देश की राजनीति पर जरूर असर करेगा । कांग्रेस कोशिश कर रही है कि वो अच्छा प्रदर्शन करके मोदी लहर को खत्म करने का काम करें, साथ ही विपक्ष को एक संदेश दे कि बीजेपी को आने वाले चुनावों में भी हराया जा सकता है। अब देखना है की गुजरात की जनता किसको चुन कर लाती है।